मोबाइल पर फ्री समाचार पत्र

मोबाइल पर फ्री समाचार पत्र पढ़ने के लिए Readwhere एप्प गूगल प्ले पर फ्री में उपलब्ध है. इस एप्प के बारे में हिंदी में विस्तार से.
आप मोबाइल पर फ्री  समाचार पत्र पढ़ना चाहते हैं तो  Readwhere आपके लिए है. सैकड़ों समाचार पत्र  Readwhere पर नि: शुल्क उपलब्ध हैं. आमतौर पर हम सुबह पढ़ने अपने न्यूज़ पेपर वाले से  एक या दो अखबार मंगवाते हैं.


यहाँ Readwhere पर सैकड़ों  समाचार पत्र ई पेपर  के   प्रारूप में उपलब्ध हैं. आप अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, मलयालम, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, गुजराती और कन्नड़ भाषाओं में समाचार पत्र यहाँ पढ़  सकते हैं. यह एप्प गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है.

मोबाइल पर फ्री समाचार पत्र

यदि कोई समाचार पत्र कई शहरों से प्रकाशित होता है तो यहाँ उसके सभी संस्करण उपलब्ध हैं, यानी यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो भी अपनी पसंद के अख़बार के मुंबई संस्करण पढ़ सकते हैं.

इसके अलावा यदि आप अपने पैतृक स्थान से दूर रह  रहे हैं, तो अपनी ही भाषा में अपने मूल क्षेत्र के समाचार पत्र पढ़ सकते हैं जो की शायद आपको सुबह सुबह न्यूज़ पेपर वाला नहीं दे पाता  होगा.  Readwhere हाल ही में बेहतर नेविगेशन और फिल्टर के साथ नए डिजाइन में अपग्रेड हुआ है.

सभी समाचार पत्र यहाँ पर फ्री हैं. एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस बहुत ही खूसूरत है. बहुत समय तक प्रयोग करने के बाद भी एप्लीकेशन में किसी प्रकार का धीमापन या समस्या देखने में नहीं मिली. एप्लीकेशन बिना किसी समस्या के बहुत ही स्मूथ चलता है.

समाचार पत्रों के अलावा Readwhere एप्लिकेशन पर पत्रिकाएँ , कॉमिक  और किताबें भी  उपलब्ध हैं.पत्रिकाएँ , कॉमिक  और किताबें रियायती मूल्य पर उपलब्ध हैं. कुछ पत्रिकाएं  और कॉमिक्स फ्री में उपलब्ध हैं.  डाउनलोड होने के बाद, आप अपने पसंदीदा अख़बार, कॉमिक्स और पत्रिकाएं  ऑफ़लाइन भी  पढ़ सकते हैं.

Readwhere एप्लिकेशन गूगल प्ले  पर उपलब्ध है. हालाँकि अखबार पढ़ना छोटी स्क्रीन वाले मोबाइल पर थोड़ा मुश्किल है, Readwhere  एंड्राइड टेबलेट या बड़ी स्क्रीन के मोबाइल पर  पढ़ने के लिए सबसे अच्छा है.