मशहूर ब्लॉगर ने ज्वॉइन की राजनीति

मशहूर ब्लॉगर ने ज्वॉइन की राजनीति. मलेशिया के एक बहुत ही मशहूर ब्लॉगर जेफ्फ औई ने वहां की विपक्षी पार्टी डेमोक्रेटिक एक्शन पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है। 51 वर्षिय जैफ्फ 2003 से ब्लॉगिंग कर रहे हैं तथा सामाजिक, आर्थिक तथा राजनीतिक विषयों पर लिखते हैं और मलेशिया में बहुत लोकप्रिय हैं। इसे विस्तार में आप यहां पढ़ सकते हैं।
वैसे हिंदी के चिट्ठाकारों में से कौन सा चिट्ठाकार कौनसी राजनैतिक पार्टी ज्वॉइन कर सकता है इसके अंदाज लगाना कभी मुश्किल नहीं होगा। क्या खयाल है आपका?

एमबीबीएस की क्लास में रफी के गीत

मोहम्मद रफी के यूँ तो देश- विदेश में तमाम दीवाने हैं लेकिन पेशे से चिकित्सक उनके एक मुरीद पर उनकी गायकी ने ऐसा असर किया कि वह चिकित्सा की भारी-भरकम बातें समझाने के लिए कक्षा में रफी के गीतों का इस्तेमाल करने लगे। राष्ट्रीय राजधानी के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के पैथोलोजी विभाग में बतौर प्रोफेसर कार्यरत डॉ. विनय कमल ने बताया कि जब छात्र भारी-भरकम विषय से ऊब जाते हैं तो उनमें जोश भरने के लिए प्रतिदिन कक्षा के समापन के दौरान रफी साहब का एक गीत जरूर बजाता हूँ। समाचार यहां है।

जरा बच के ये है इंटरनेट मेरी जां…

इंटेरनेट पर क्या छुपा है और क्या हो रहा है यह जानते हैं आप? इंटेर्रनेट पर भी हो सकती है आपके बारे में जासूसी और आपके निजी मामलों के बारे में तांकझांक। पढ़िये अनुभा शाहाने के इस मजेदार लेख में।

3 thoughts on “मशहूर ब्लॉगर ने ज्वॉइन की राजनीति

  1. कोई चिट्ठाकार अपने व्यक्तिगत जीवन में कुछ भी कर सकता है. किसी मशहुर चिट्ठाकार ने राजनिति ज्वाइन की अच्छी खबर है

Comments are closed.