Feedburner फीडबर्नर ला रहा है एडसेंस सरप्राईज़

Feedburner फीडबर्नर ला रहा है एडसेंस सरप्राईज़. लगता है कि जल्द ही फीडबर्नर में एडसेंस को सम्माहित कर दिया जाएगा. अब फीडबर्नर के जरिये भी कर सकते हैं एडसेन्स की कमाई. फीडबर्नर  ऐसी सुविधा है जिससे आपकी ब्लॉग पोस्ट छपते ही आपके ब्लॉग के सब्स्क्रिबर्स के पास आपकी पोस्ट मेल के द्वारा पहुँच जाती है. अब पोस्ट के साथ यदि एडसेंस के विज्ञापन भी पहुँच जाएँ तो और क्या चाहिए?

Feedburner

आपको पता ही होगा कि फीडबर्नर को  गूगल ने खरीद लिया है. फीडबर्नर अब पूरी तरह गूगल के रंग में रंग रहा है। अब आप जल्द ही गूगल खाते से लॉग इन करके  फीडबर्नर पर फीड्स  का प्रबंधन कर सकेंगे। साथ ही गूगल की अन्य सेवाओं को फीडबर्नर के साथ जोड़ा जायेगा। इसके आलावा फीडबर्नर के ब्लॉग पर घोषणा की गयी है कि जल्द ही फीड प्रकाशकों के लिये अच्छी खबर आ रही है.फीड की सुविधा ब्लॉगर और वर्डप्रेस के ब्लागरों को उपलब्ध हैं. एडसेंस ब्लॉग लेखकों के लिए कमाई का साधन बना है. एडसेंस अब हिंदी के ब्लॉग्स और साइट्स के लिए भी उपलब्ध है.

If you are a feed advertiser at Feedburner, don’t worry: we have some happy surprises coming for you as well, and if you are an advertiser who is not yet a feed advertiser, you too shall be blessed with good fortune.

Leave A Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *